भारत के हॉंटेड रास्ते - माने जाते हैं भुथ्हा - Bhartiyaweb

भारत के हॉंटेड रास्ते – माने जाते हैं भुथ्हा

भारत के हॉंटेड रास्ते – माने जाते हैं भुथ्हा

दोस्तों अक्सर हम भूत प्रेतों की कहानियाँ सुनते रहते हैं और कुछ लोग इन्हे देखने का दावा भी करते हैं। भूत प्रेतों की ये बातें विज्ञान से परे हैं और इसी वजह से हम इनपर विश्वास नही करते लेकिन आज हम आपको ऐसे पाँच हाइवे के बारे मे बताने जा रहे हैं जिन्हे माना जाता है भारत के हॉंटेड रास्ते।

1. स्टेट हाईवे-49,  ईस्ट कोस्ट रोड

भारत के हॉंटेड रास्ते

ये दो लाइन का हाइवे है जो पश्चिम बंगाल से तमिल नाडु को जोड़ता है। चेन्नई से पॉंडिचेरी के बीच का ये रास्ता भूतों की वजह से काफ़ी मशहूर और डरावना माना जाता है। यहाँ आने जाने वेल ड्राइवरों ने बताया है की रत के अंधेरे मे एक सफेद साड़ी पहने एक औरत दिखाई देती है, उसके दिखने से वहाँ का तापमान एकदम कम होने लगता है रीड की हड्डी के निचले हिस्से मे कंपन होने लगता है और ऐसा लगता है की रोड सुकड़ने लगी है, इसी वजह से वहाँ आक्सिडेंट हो जाता है।

2- दिल्ली कंटोनमेंट रोड

भारत के हॉंटेड रास्ते

दोस्तों दिल्ली मे स्थित ये रास्ता काफ़ी डरावना माना जाता है, यहाँ से गुजरने वाले लोगों का कहना है की यहाँ भी एक सफेद साड़ि वाली औरत दिखाई देती है। यहाँ के लोगों का तो ये भी कहना है की ऐसा कोई इंसान नही जो इस रास्ते से रत मे गुजरा हो और उसे वो औरत ना दिखाई दी हो।

3-रांची-जमशेदपुर NH-33

भारत के हॉंटेड रास्ते

इस रास्ते पर हादसे कुछ ज़्यादा ही होते हैं, लोगों का कहना है की इस हाइवे के दोनो तरफ मंदिर हैं और मंदिरों मे जाए बिना अगर आप इस हाइवे को पार करेंगे तो आपको भूत परेशान करते हैं। यहाँ ड्राइवरों ने एक लंबी औरत को देखने की बात कही है।

4.कशेदी घाटः मुंबई-गोआ हाईवे

भारत के हॉंटेड रास्ते

दोस्तों ये रास्ता भी काफ़ी डरावना है, इस रास्ते मे वैसे ही एक तरफ खाई है और यहाँ कई लोगों ने अपनी जान गवाई है। ट्रक का खाई मे गिरना, बस का पलट जाना और कारों का आक्सिडेंट हो जाना यहाँ आम बात है। यहाँ से गुजरने वाले लोगों का कहना है की रत मे अचानक एक आदमी गाड़ी के सामने आ जाता है और उसे रोकने की कोशिश करता है, इसी वजह से यहाँ दुर्घटनाएँ हो जाती हैं।

5. बेसेंट एवेन्यू रोड

भारत के हॉंटेड रास्ते

दोस्तों ये रोड चेन्नई मे स्थित है, इस रोड के किससे काफ़ी मशहूर होते जा रहे हैं क्योंकि यहाँ होने वाली गतिविधियाँ बढ़ती ही चली जा रही हैं। यहाँ के लोगों का कहना है की इस रोड से रात के वक्त गुजरने पर कोई उन्हे थप्पड़ मारता है तो कभी उठाकर फेक देता है। ऐसे अनगिनत किस्से हैं जो बढ़ते जा रहे हैं।

दोस्तों सच्चाई क्या है हम नही जानते लेकिन बहुत से लोगों के अनुसार ये थे भारत के हॉंटेड रास्ते, इसी वजह से हम ये जानकारी लेकर आपके पास आए हैं। आपकी राय हमारे लिए बहुमूल्य है कृपया कॉमेंट मे अपनी राय ज़रूर दीजिए और जुड़े रहिए हमारे साथ क्योंकि ये है आपकी अपनी वेबसाइट।

और पढ़ें – एनाबेल गुड़िया का रहस्य।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *