बॉलीवुड के 5 अंडरडॉग्स जिन्हे निर्माताओं द्वारा देखा जाना चाहिए - Bhartiyaweb

बॉलीवुड के 5 अंडरडॉग्स जिन्हे निर्माताओं द्वारा देखा जाना चाहिए

बॉलीवुड के 5 अंडरडॉग्स जिन्हे निर्माताओं द्वारा देखा जाना चाहिए

दोस्तों बॉलीवुड मे कलाकारों की कमी नही है, लेकिन अक्सर ये देखा जाता है की निर्माताओं के द्वारा उन्ही लोगों का चयन किया जाता है जो उनके करीब होते हैं या फिर बहुत बड़े सितारे होते हैं। बॉलीवुड मे एक से बढ़कर एक कलाकार हैं जिन्हे निर्माताओं द्वारा अब देखा जाना चाहिए। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड के 5 अंडरडॉग्स के बारे मे बताने जा रहे हैं।

बॉलीवुड के 5 अंडरडॉग्स

बॉलीवुड के 5 अंडरडॉग्स

1.आनंद तिवारी – दोस्तों आनंद तिवारी एक कमाल के अभिनेता हैं, आपने टाटा टी का वो एड तो देखा ही होगा जिसमे आनंद ने काम किया था। उस एड मे साफ नज़र आता है की आनंद कितने काबिल हैं। आनंद ने काइट्स, गो गोवा गौन, और उड़ान जैसी फिल्मों मे कमाल का प्रदर्शन किया है। दोस्तों अब इन्हे भी बड़ी बड़ी फिल्मों मे काम मिलना चाहिए।

2.दीपक डोब्रियाल – दोस्तों दीपक की अदाकारी तो आप सबने देखी ही है, ये इतने कमाल के अभिनेता हैं जो किसी को भी हंसा सकते हैं और अपनी अदाकारी से किसी का भी दिल जीत सकते हैं। इन्होने तनु वेड्स मनु, ओमकारा, प्रेम रतन धन पायो और दबंग 2 जैसी फिल्मों मे कमाल का काम किया है। इन्हे और मौके दिए जाने चाहिए।

3.रिचा चड्ढा – दोस्तों ओये लक्की लक्की ओये और गॅंग्स ऑफ वसेपुर जैसी फिल्मों मे कमाल का काम कर चुकी रिचा को कुछ और मौके दिए जाने चाहिए इससे पहले की इन्हे भुला दिया जाए।

4.संजय मिश्रा – दोस्तों संजय मिश्रा एक बहुत ही कमाल के अभिनेता हैं जो किसी को भी हंसा सकते हैं। इन्होने कई फिल्मों मे छोटे मोटे रोल किए हैं, हाल ही मे आई फिल्म बादशाहो मे इनका बड़ा रोल है। बादशाहो मे संजय ने बहुत अच्छा काम किया है और इन्हे भी बड़ी बड़ी फिल्में मिलती रहनी चाहिए।

5.कंगना शर्मा – दोस्तों कंगना ने कई टीवी के एड मे काम किया है और उन्हे बॉलीवुड की कुछ फिल्में भी ऑफर की गई थी लेकिन उनकी काबिलियत को देखते हुए उन्हे बड़ी फिल्में दी जानी चाहिए।

दोस्तों अपनी राय कॉमेंट मे ज़रूर बताइए आपको इन कलाकारों मे से कौन सबसे ज़्यादा पसंद आया, पोस्ट को शेयर कीजिए और नयी नयी रोचक जानकारियों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

ये भी पढ़ें – सलमान ख़ान के बारे मे रोचक तथ्य।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *